विकसित भारत का एक प्रगतिशील कदम: 17 से 19 मई तक जबलपुर, मध्य प्रदेश में चावल और अनाज मिलिंग उद्योग पर अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी I

By M&M Bureau

भारत में चावल और अनाज मिलिंग प्रदर्शनी के सबसे बड़े आयोजक Business Empire Exhibitions सभी मिल मालिकों और मिलिंग उद्योग में रुचि रखने वाले सभी लोगों का स्वागत करता है 17,18,19 मई,होटल द ग्रैंड जबलपुर,लाल हवेली,पाटन रोड,जबलपुर, मध्य प्रदेश में जहां चावल और अनाज मिलिंग की सबसे बड़ी प्रदर्शनी लगने वाली है I

यह प्रदर्शनी मिलर्स को चावल, दाल, गेहूं, पोहा और मसाला प्रसंस्करण उद्योग के मशीन निर्माताओं से मिलने के लिए एक बड़ा मंच प्रदान करेगी। इस प्रदर्शनी का मुख्य आकर्षण लाइव प्रदर्शन, 500 से अधिक उत्पाद प्रदर्शन और 125+ से अधिक कंपनियों की उपस्थिति होगी। कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियां प्रदर्शनी में भाग लेंगी और मिलर्स को अपनी उन्नत मशीनरी और प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन करेंगी।

प्रदर्शनी में चावल और अनाज मिलिंग उद्योग की राज्य आधारित, राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय कंपनियां भाग लेंगी और मिलर्स को अपनी उन्नत मशीनरी और प्रौद्योगिकी का प्रदर्शन करेंगी। यह प्रदर्शनी एक  बड़ा मंच है जहां सभी मिलर्स को उनकी आवश्यकता के अनुसार चावल और अनाज मिलिंग उद्योग में नई मशीनों और प्रौद्योगिकी के बारे में जानकारी मिलेगी ।

इस प्रदर्शनी में मिलर्स एक छत के नीचे चावल और अनाज मिलिंग उद्योग के सभी समाधान प्राप्त करेंगे। प्रदर्शनी के फोकस उद्योग के रूप में चावल और अनाज मिलिंग के अलावा, रोलर फ्लोर मिलिंग, ऑयल मिलिंग, दाल प्रसंस्करण, वेयरहाउसिंग, साइलो आदि जैसे अन्य उद्योगों के लिए एक मंच प्रदान किया जाएगा। फोर्टिफाइड राइस कर्नेल (एफआरके) मशीनरी, पार्बउलिंग, ड्रायर सॉल्यूशंस, क्लीनिंग, ग्रेडिंग, सॉर्टिंग, ऑटोमेशन और इलेक्ट्रिकल सॉल्यूशंस, पैकेजिंग सॉल्यूशंस, पैकिंग मशीनरी और इसके संबद्ध उद्योग आदि में विशेषज्ञता वाले उद्योग भी वहां मौजूद होंगे।

प्रदर्शनी के मुख्य आयोजक सुरिंदर गुप्ता सभी मिलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करते हैं और उन्हें 17,18,19 मई,होटल द ग्रैंड जबलपुर,लाल हवेली,पाटन रोड,जबलपुर, मध्य प्रदेश में India Grain-Mech and Rice ProTech Expo 2024 में आने के लिए आमंत्रित करते हैं। उनका कहना है कि यह प्रदर्शनी मिलर्स के लिए एक सुनहरा मौका है जिसकी मदद से वे अपने व्यवसाय को बढ़ाने में अगला कदम उठाएंगे।

चावल और अनाज मिलिंग उद्योग की भव्यता देखने के लिए मिलर्स को 17,18,19 मई को सुबह 10 बजे से शाम 7 बजे तक होटल द ग्रैंड जबलपुर,लाल हवेली,पाटन रोड,जबलपुर,मध्य प्रदेश में India Grain-Mech and Rice ProTech Expo 2024  में जरूर आएं । प्रवेश पूरी तरह से नि: शुल्क है। अधिक जानकारी के लिए, कॉल करें 9216299124.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

×